Search This Website

Sunday, August 19, 2018

लड़कियां इंटरनेट पर ये 'खास' चीजें करती हैं सर्च

लड़कियां इंटरनेट पर ये 'खास' चीजें करती हैं सर्च

लड़कियां इंटरनेट पर ये 'खास' चीजें करती हैं सर्च
आप लोगों को ये जानकर थोड़ा आश्चर्य होगा की अब लड़कियां और लड़कों में कोई फर्क नहीं रहा है। अब तो लड़कियां इंटरनेट पर लड़कों से ज्यादा ए​​क्टिव रहती हैं और अपने काम आने वाली चीजें सर्च करती है। तो आइए आज आपको लड़कियों द्धारा टॉप सर्च की जाने वाली चीजों के बारे में बताते है। जिन्हें लड़कियां फ्री समय में सबसे ज्यादा सर्च करना पसंद करती हैं।

हेल्थ एंड फैशन टिप्स की जानकारी: अधिकतर लड़कियां इंटरनेट का सहारा अपने को संवारने के लिए भी लेती हैं। खाली समय में अक्सर उन्हें हेयरस्टायल फोर लॉन्ग हेयर्स या हाउ टू गेट फेयर स्किन जैसे सर्च करते देखा गया है।

शब्द-अर्थ की जानकारी: लड़कियां लड़कों के मुकाबले कई यूजफुल चीजें सर्च करती हैं। किसी भी नए शब्द या कोई ऐसी चीज जिसके बारे में कम ही लोगों को इसकी जानकारी हो, लड़कियां गूगल बाबा के जरिए उसे तलाशती हैं।

सोशल नेटवर्किंग साइट: सोशल मीडिया पर खाली समय में एक्टिव रहना लड़कियों का अच्छा टाइम पास होता है। लड़कियां फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी फोटो शेयर करना पसंद करती हैं। इसके अलावा लड़किया यहां अपने फेवरेट सेलेब्स को भी फॉलो करती हैं और खुद को सोशल साइट पर अपडेट रखती हैं।

ऑनलाइन शॉपिंग की जानकारी: खाली समय में लड़कियां सबसे अधिक ऑनलाइन शॉपिंग की वेबसाइट पर एक्टिव रहती हैं। लड़कियां ये जानना चाहती हैं कि किस वेबसाइट पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है कौन सी साइट क्या ऑफर दे रही है।

पोर्न साइट की जानकारी: अगर पोर्न साइट की बात करते हैं, तो सबसे पहले लड़कों का नाम आता है, लेकिन अब समय बदल गया है। इंडिया में पोर्न साइट पर विजिटर्स की संख्या तेजी से बढ़ रही है, इनमें लड़कियों की संख्या लड़कों से कही अधिक है।

No comments:

Post a Comment