लेटेस्ट अपडेटेड खबरों के लिए ऊपर दिए, फॉलो बटन पर क्लिक करें, धन्यवाद


Third party image reference
रिलायंस जियो कंपनी हर दिन किसी ना किसी नई वजह से सुर्खियों में बनी रहती है. इस बात में तो पूरी सच्चाई है कि जियो ने 4G इंटरनेट देकर लोगों को इंटरनेट की चकाचौंध से वाकिफ कराया है. जियो नया शुरू में 3 महीने तथा बाद में फिर से 3 महीने फ्री इंटरनेट देकर लोगों को 4G स्पीड इंटरनेट से बखूबी जोड़ा है. आज के समय में अब हर कोई इंटरनेट चला रहा है तथा हर प्रॉब्लम का सलूशन इंटरनेट में ढूंढ रहा है.
Third party image reference
बोलते हैं कि समय समय की बात होती है, यह बात कुछ हद तक सही भी है. कोई समय था जब सभी कंपनियां लोगों से 1जीबी डाटा के लिए 200 ₹300 ले लेती थी. लेकिन अब जिओ के आने से समय ऐसा आ गया है, कि अब हर कंपनी 2 से ₹4 में 1जीबी डाटा उपलब्ध करवा रही है. लेकिन यह कहना गलत नहीं होगा कि यह सब कुछ जियो के आने से ही संभव हो पाया है.
Third party image reference
जियो के ऐसे ही सस्ते तथा बेहतरीन प्लान कि आज हम बात करने वाले हैं जिसमें अब जियो प्रतिदिन 1.5 GB की बजाए प्रतिदिन 2 GB डाटा उपलब्ध करवा रहा है. शुरू में जियो अपने 198 रुपए के रिचार्ज में प्रतिदिन 1.5 GB डाटा उपलब्ध करवा रहा था. लेकिन वक्त बदला और जियो अब अपने इसी रिचार्ज में प्रतिदिन 2 GB डाटा उपलब्ध करवाता है. बाकी जियो के लगभग सभी प्लांस में कॉलिंग तथा SMS तो फ्री में ही उपलब्ध रहता है.
Third party image reference
जियो ने ही सस्ते इंटरनेट और कॉलिंग फ्री की शुरुआत की है, तथा आप सभी कंपनियां सस्ता इंटरनेट और कॉलिंग फ्री की सुविधा उपलब्ध करवा रही हैं. अब हर कंपनी जिओ के मुकाबले में अपना नया तथा बेहतरीन प्लान उपलब्ध करवाने के लिए लगातार कोशिशों में जुटी हुई है. लेकिन यह सब कुछ जिओ के आने से ही संभव हो पाया है, कि आप ग्राहकों को सस्ता इंटरनेट और कॉलिंग फ्री मिल रही है.
PBSS SpeciaL: ताजा खबर आप तक, सबसे तेज सबसे पहले- मेरे प्यारे दोस्तों नीचे कमेंट करके जरूर बताइए कि क्या जियो केे आने सेे ही डाटा और कॉलिंग सस्ती हुई है ? आप अपनी राय नीचे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें, धन्यवाद.