Pages

Search This Website

Saturday, September 8, 2018

तूफानी रफ्तार से फाइल ट्रांसफर करता है ये ऐप, पलक झपकते सेंड हो जाता है 1 GB डेटा

तूफानी रफ्तार से फाइल ट्रांसफर करता है ये ऐप, पलक झपकते सेंड हो जाता है 1 GB डेटा


तूफानी रफ्तार से फाइल ट्रांसफर करता है ये ऐप, पलक झपकते सेंड हो जाता है 1 GB डेटा
नई दिल्ली: जब आप अपने दोस्तों के साथ कहीं बाहर जाते हैं उनके स्मार्टफोन्स पर वीडियो और फोटो खींचते हैं तो आप सभी के दिमाग में जो एक बात चलती रहती है वो ये है कि आप अपने दोस्त के फोन से तस्वीरें और वीडियो अपने फोन में कैसे ट्रांसफर करेंगे, बता दें कि किसी के फोन से अपने फोन में डेटा ट्रांसफर करना एक बड़ा झंझटी काम होता है ऐसे में अगर आप फाइल ट्रांसफर करने का सही तरीका नहीं जानते हैं तो आपको काफी दिक्कत हो सकती है।
बता दें कि अगर आप एंड्राइड फोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे तमाम ऐप मिल जाएंगे जिनसे आप डेटा ट्रांसफर और रिसीव कर सकते हैं। ये ऐप देखने और चलाने में तो काफी आसान लगते हैं लेकिन जहां बात तेजी से डेटा ट्रांसफर करने की आती है वहां पर ये ऐप मात खा जाते हैं क्योंकि इनसे डेटा ट्रांसफर और रिसीव करने में काफी समय लगता है क्योंकि ये बेहद ही स्लो काम करते हैं। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है क्योंकि अब हम आपको ऐसे ऐप के बारे में बताने जा रहे हैं जो चीते की चाल से डेटा ट्रांसफर और रिसीव करते हैं।


हम जिस पावरफुल एप की बात कर रहे हैं उसका नाम Xender File and Share App है। यह ऐप किसी भी आम फाइल ट्रांसफर ऐप की तरह ही काम करता है लेकिन इसपर डेटा शेयरिंग की रफ़्तार इतनी तेज है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। अगर आप भी इस ऐप को अपने स्मार्टफोन पर डाउनलोड करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको गूगल प्ले स्टोर पर जाना होगा और Xender File and Share App टाइप करना होगा इसके बाद आपको ये ऐप दिखाई देगा जिसे इंस्टॉल करके आप भी तेजी से डेटा ट्रांसफर और रिसीव कर सकते हैं।
इस ऐप से डेटा ट्रांसफर करने के लिए इंटरनेट की जरूरत नहीं पड़ती है क्योंकि यह ऐप ब्लूटूथ से कनेक्ट हो जाता है ऐसे में आपकी तस्वीरें और वीडियो ओरिजिनल क्वालिटी में ही सेंड होती हैं। यह ऐप जितना कारगर है इसका आकर उतना ही छोटा है। आपको बता दें कि यह ऐप महज 6.5 MB का है ऐसे में ये आपके फोन का ज्यादा स्पेस नहीं लेता है। यही वजह है की ये एक कारगर ऐप है।
For Best View Please Open This Website In CHROME / OPERA Browser

No comments:

Post a Comment